कंगना के टारगेट पर आमिर खान, ट्वीट कर पूछा यह सवाल

Loading

मुंबई: बॉलीवुड की झांसी की रानी कंगना रनौत के निशाने पर आ गए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट। कंगना ने अब एक नहीं बल्कि एक साथ तीन-तीन ट्वीट किए हैं। जिसमें से एक ट्वीट आमिर खान के लिए किया है। ट्वीट के ज़रिए अपनी आवाज़ बुलंद कर कंगना ने पूछा ठग ऑफ हिंदुस्तान से सवाल।

दरअसल बांद्रा पुलिस के मिले नोटिस के बाद अब कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज हुई है जिसके बाद एक्ट्रेस ने आमिर खान पर निशाना साधा है। कंगना ने एक ट्वीट में आमिर खान को टैग करते हुए लिखा है, “इनटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इनटॉलरेंट देश में?”

कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट के बहाने आमिर को नवंबर 2015 का उनका वह बयान याद दिलाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में असुरक्षा और डर की भावना महसूस होती है। 

कंगना आमिर खान से सवाल कर नहीं रूकी बल्कि उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथों लिया। कंगना ने दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है। उन्होंने लिखा है, “कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।”

वहीं कंगना ने एक और ट्वीट कर कहा कि, उन्हें जेल भेजना की तैयारी हो रही है। अपने तीसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, “मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।”

 

आपको बता दें कि कंगना को जब मुंबई पुलिस से नोटिस मिला, तब उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उनपर  कोर्ट के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करने का आरोप लगा। मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत की जिसमें कंगना पर दो समुदायों के बीच मनमुटाव पैदा करने की कोशिश का आरोप भी लगाया है। उसी के बाद कंगना ने अपनी भड़ास इन ट्वीटों के ज़रिए निकाली है।