Shahid Kapoor helping financially troubled background dancers

'जर्सी' (Jersey) में शाहिद कपूर के अलावा अभिनेता पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर नजर आएंगे।

  • किसान आंदोलन के कारण टली 'जर्सी' की शूटिंग
  • शाहिद कपूर को लगा बड़ा झटका

पंजाब, हरियाणा और पश्चिम उत्तर प्रदेश के किसान लगातार केंद्र सरकार के नए कृषि बिलों (Farm law) का विरोध कर रहे हैं। आज यानी 8 दिसंबर को कई राजनीतिक पार्टी और किसान संगठनों ने बंद की घोषणा की है। किसान आंदोलन का झटका बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को भी लगा है। दरअसल, शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की शूटिंग चंडीगढ़ में होने वाली थी लेकिन किसान आंदोलन के चलते मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों बाद करने के फैसला लिया है। 

खबर के अनुसार, शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग का ज्यादा हिस्सा चंडीगढ़ में शूट होना है। लेकिन किसान आंदोलन के कारण फिल्म की शूटिंग टाल दी गई है। मामला ठंडा होने तक मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में नहीं करेंगे। चंडीगढ़ के अलावा ‘जर्सी’ की शूटिंग देहरादून और कसौली में भी होगी। मेकर्स ने फिलहाल फिल्म की पूरी टीम को चंडीगढ़ से देहरादून रवाना किया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

बात अगर ‘जर्सी’ फिल्म की करे, इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका अदा करते नजर आएंगे। फिल्म में क्रिकेटर के संघर्ष की कहानी दिखाई जाएगी। अभिनेता शाहिद कपूर यह फिल्म सुपरहिट तेलुगू फिल्म का रीमेक है। ‘जर्सी’ (Jersey) में शाहिद कपूर के अलावा अभिनेता पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर नजर आएंगे। फिल्म में मृणाल ठाकुर अभिनेता शाहिद के अपॉजिट दिखाई देंगी। यह पहली बार होगा जब स्क्रीन पर शाहिद और मृणाल की जोड़ी रोमांस करती नजर आएगी। इस फिल्म को लेकर सभी कलाकार काफी उत्साहित है।