श्वेता तिवारी को तीसरी बार हुआ प्यार, पहले टूट चुकी हैं दो शादियां

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta tiwari)ने टीवी सीरियल में अपनी अलग पहचान बनाई हैं, हालांकि उनकी पर्सनल लाइफ जितनी शानदार रही उतनी ही पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही हैं। श्वेता ने साल 2001 में आई एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagi Kay) से खूब नाम कमाया। श्वेता ने  एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, वे अभिनव से अलग होकर मूव ऑन हो चुकी हैं। साथ ही उन्होंने तीसरी बार प्यार में पड़ने की बात बताई है।  

‘श्वेता तिवारी ने प्यार में पड़ने वाली बात स्वीकारते हुए कहा, कि वे अपने बच्चों संग प्यार में है। इस समय उनकी प्राथमिकता उनका बेटा रेयांश कोहली और बेटी पलक तिवारी है। मैं अपना कीमती वक्त अपने बच्चों के अलावा किसी और को नहीं देना चाहती। श्वेता ने अपनी टूटे रिश्ते पर भी बात की, उन्होंने कहा   ‘जिंदगी में कामयाब नहीं होने वाले कई लोग आसपास हैं।वे हमेशा कामयाब लोगों को ऊंगली करते रहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वे कुछ नहीं कर सकते तो कम से कम कामयाब लोगों को बेइज्जत तो कर सकते हैं। “

दो बार हो चूका है तलाक 

बता दें श्वेता ने 1998 में 19 साल की छोटी उम्र में राजा चौधरी से पहली शादी की थी। हालांकि शादी के 3 साल बाद ही दोनों ने एक-दूसरे से अलग हो गए।   साल 2001 में श्वेता ने अपने पति राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा और बेटी पलक की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। राज और श्वेता की एक बेटी है जिसका नाम पलक है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

जिसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी। दोनों अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। अभिनव और श्वेता का एक बेटा भी है जिसका नाम रेयांश हैं। रेयांश और पलक अब श्वेता के साथ ही रहते हैं।  

यदि बात करें उनके काम कि तो श्वेता इन दिनों सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं।  इस शो में उन्होंने वरुण बडोला के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया हैं।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)