sonam-kapoor-ahuja-begins-filming-crime-thriller-blind-produced-by-sujoy-ghosh-in-scotland

    मुंबई: बॉलीवुड के सदाबहार हीरो अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कई सफल फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। सोनम न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी मशहूर हैं। फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोनम कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जिनके अंदाज लोगों को कभी-कभी हैरत में डाल देते हैं. बोल्ड फैशन कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करने की वजह से उन्हें बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है. ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न लुक कई बार वह ऐसे कपड़े पहन लेती हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

    सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई है। इस खास पर आनंद ने अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ा। हालांकि आनंद ने शादी की सालगिरह के मौके पर कोई पोस्ट नहीं किया था लेकिन उन्होंने एनिवर्सरी के 18 दिनों के बाद सोनम संग अपनी कई खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किए थे। इन तस्वीरों को दोनों के फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन इन तस्वीरों से भी कहीं सोनम कपूर के कमेंट ने सभी का ध्यान खींचा।

    तस्वीरों में दोनों ही बहुत खुश दिख रहे हैं। बता दें कि 8 मई को सोनम और आनंद की वेडिंग एनिवर्सरी थी लेकिन इस दिन उन्होंने कैप्शन में कोई पोस्ट नहीं की थी। अब इतने दिन बाद उन्होंने इन रोमांटिक तस्वीरों को इस कैप्शन के साथ शेयर किया. उन्होंने लिखा, ‘हर दिन शानदार रहा। क्योंकि इन्हें एनिवर्सरी पर पोस्ट नहीं कर पाया, इसलिए अब कर रहा हूं।’

    आनंद आहूजा की इस पोस्ट पर सोनम कपूर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा कि ‘लव यू.. लव यू… लव यू.. अब जल्दी से बिस्तर में आ जाओ।’ फैंस इस कॉमेंट का अपनी तरह से मतलब निकाल रहे हैं और कुछ ने जहां दोनों की तारीफ की वहीं कुछ फैंस कॉमेंट बॉक्स में ही दोनों को लताड़ते नजर आए। 

    जहां तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने हंसने वाले इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं जाहिर कीं वहीं एक ने लिखा- गजब का प्यार है यार तुम लोगों का. एक अन्य यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में सोनम को जवाब दिया- कितना शो ऑफ करोगी बहन. एक यूजर ने लिखा- तड़पाओ मत. जबकि एक ने कहा- उफ्फ ये कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हो गया।