sonu-sood-says-on-sushant-singh-rajputs-death-it-is-very-difficult-to-make-a-mark-for-yourself-in-the-industry

कई लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को जिम्मेदार ठहरा रहे है। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई दुखी है। उनकी अचानक मौत से कई लोगों सदमे में है। इसी बीच बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर काफी विवाद शुरू हो गया है। कई लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को जिम्मेदार ठहरा रहे है। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

एक मीडिया इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा कि, इस इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई लोग है जो स्ट्रगल कर रहे है। सुशांत भी जब इस इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे, तो किसी को इस बात से कोई फ़र्क नहीं पड़ता था कि आप कितने टैलेंटेड हैं। बॉलीवुड में अपने कदम जमाना काफी मुश्किल है।

सोनू ने आगे नेपोटिज़्म और कुछ सेलेब्स पर लग रहे आरोपों को लेकर कहा, सुशांत की मौत के बाद कुछ लोग बॉलीवुड मे भाई -भतीजावाद पर विवाद कर रहे है। सुशांत की मौत के लिए कई बड़े स्टार्स को भी जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। लेकिन, यह सब गलत है।ऐसे किसी सेलेब्स और स्टार्स किड्स पर आरोप लगाना सही नही है। इस इंडस्ट्री में कुछ अच्छे लोग है तो कुछ बुरे लोग भी है। बॉलीवुड में ऐसे कई बड़े लोग हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में कई लोगो की जीवन को संवारा है। जहां तक रही सच की बात, तो आप हर किसी को सम्मान दें इसके बाद सब कुछ समय पर छोड़ दे।

बता दें कि बॉलीवुड की फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आने वाले एक्टर सोनू सूद प्रवासी मज़दूरों के मसीहा बन गए है। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मज़दूरों को उनके घर तक पहुंचाया है। उन्होंने मज़दूरों के लिए बस, ट्रैन, और फ्लाइट्स का भी इंतजाम किया है।