‘लाल सिंह चड्ढा’ में साउथ अभिनेता नागा चैतन्य की एंट्री, सेट पर साथ दिखे आमिर खान और किरण राव

बता दें, लद्दाख में फिल्म की शूटिंग तकरीबन 45 दिनों तक चलेगी।

    South actor Naga Chaitanya’s entry in ‘Lal Singh Chaddha’, Aamir Khan and Kiran Rao seen together on the sets: फिल्म अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में आमिर और किरण के संयुक्त तौर पर आधिकारिक बयान जारी कर इसकी जानकारी फैंस को दी थी। उस दौरान बॉलीवुड के इस कपल ने यह भी बताया था कि भले ही हम एक दूसरे से अलग हो रहे हो लेकिन हम अभी भी साथ है और मिलकर काम करेंगे।‘ इस स्टेटमेंट के बाद आमिर खान अपनी एक्स-वाइफ किरण राव के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के सेट पर दिखाई दिए। दरअसल, ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की पूरी टीम इस समय लद्दाख में शूटिंग पूरी कर रही है। फिल्म में साउथ स्टार एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू करने से पहले नागा चैतन्य ने सेट से एक तस्वीर पोस्ट कर कंफर्म किया कि वह आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे। नागा चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये बेहद खास तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘शुक्रगुजार हूं…’ इसके साथ अभिनेता ने हैशटैग के साथ बाला लिखा हुआ है, शायद यह नागा चैतन्य के किरदार का नाम हो सकता है। बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिन्दी रीमेक है। आप भी देखें इस पोस्ट को- 

     

     

    खबर के अनुसार, चैतन्य को साउथ अभिनेता विजय सेतुपति की जगह टीम में शामिल किया गया है। फिल्म में चैतन्य आमिर खान के करीबी दोस्त के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म के जरिए चैतन्य बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें, लद्दाख में फिल्म की शूटिंग तकरीबन 45 दिनों तक चलेगी।