kgf-2-yash-fans-demand-to-declare-national-holiday-on-movie-release-date-write-letter-to-pm-narendra-modi

    साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की  फिल्म केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2)  का लंबे समय से लोगों को इंतज़ार था। अब फाइनली एक गुड न्यूज़ है फैंस के लिए की यश ने केजीएफ चैप्टर 2 की डब्बिंग शुरू कर दी है। इसका ये मतलब है की अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है और फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट अब कभी भी हो सकती है। 

    फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर बताया की केजीएफ चैप्टर 2′ की डबिंग  यश ने शुरू कर दी है। प्रशांत नील ने लिखा ‘यश के साथ डबिंग करना हमेशा रॉकिंग एक्सपीरियंस रहता है” (Dubbing with rocky is always rocking)

    जब केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) रिलीज़ हुई थी तब उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। जिसके बाद से लोग चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साल 2020 में लॉकडाउन के ठीक पहले केजीएफ चैप्टर 2 का प्रेस कांफ्रेंस हुई थी और उसे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अटेंड किया था।  जहा ये अनाउंसमेंट हुई की केजीएफ 2 में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे। संजय दत्त भी अपने इस किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं। संजय दत्त ने ये भी प्रेस वार्ता में बताया था की इस फिल्म का विलेन इतना शक्तिशाली होगा की अब तक ऐसा आपने नहीं देखा होगा।