Sushant Singh Rajput left the film 'Romeo Akbar Walter', this was the reason

Loading

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अवास्तविक परियोजनाओं की सूची काफी लंबी है। अभिनेता फितूर और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में अभिनय करने के काफी करीब पहुचे, लेकिन उन्हें विभिन्न कारणों से फिल्में छोड़ने के लिए मजबूर किया गया। अब उस सूची में जॉन अब्राहम-स्टारर रोमियो अकबर वाल्टर को भी जोड़ दिया गया हैं। इस थ्रिलर में सुशांत को एक जासूस की मुख्य भूमिका में स्थापित किया गया था, और पोस्टर भी अभिनेता के सामने डिजाइन किए गए थे। लेकिन शेड्यूलिंग संघर्षों के कारण, सुशांत को निर्माता बंटी वालिया और निर्देशक रोबी ग्रेवाल की फिल्म से खुद को हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा, और एक प्रतिस्थापन खोजने के लिए संघर्ष करना पड़ा था।

सुशांत ने कई मीडिया आउटलेट्स को दिए अपने बयान में कहा था कि “दुर्भाग्य से, मैं अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं में बदलाव के कारण रोमियो अकबर वाल्टर का हिस्सा नहीं बनूंगा। मैं इस परियोजना का हिस्सा बनना चाहता था क्योंकि मुझे कहानी पसंद है, और विश्वास है कि इसे बताया जाना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं होगा।” निर्माता अजय कपूर ने बताया था कि, “कुछ भी गलत नहीं हुआ सिवाय इसके कि सुशांत ने हमें जो तारीखें दी थीं, वह दूसरी फिल्म के साथ क्लैश कर रही थी इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया। जाहिर है कि किसी को भी बुरा लगता है क्योंकि हम ज्यादातर तैयारी खत्म कर चुके थे और रोल करने के लिए तैयार थे। लेकिन अब सब कुछ सुलझ गया है, सुशांत मेरे भाई की तरह है। ”

Sushant Singh Rajput left the film 'Romeo Akbar Walter', this was the reason

इस बीच एक सूत्र ने बताया कि, “फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर की स्क्रिप्ट शक्तिशाली थी, और सुशांत के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ हो सकता था। उन्होंने अजय से अनुरोध किया था कि सुशांत को शेड्यूल की समस्याओं को सुलझाने के लिए समय दिया जाए। सुशांत 15 दिनों के शेड्यूल में अपनी फिल्मों की शूटिंग करना चाहते थे, लेकिन अजय को लगा कि इससे निरंतरता प्रभावित होगी। वह रोमियो को पूरा करने के लिए 30-दिनों के 2 शेड्यूल चाहते थे, लेकिन अभिनेता के लिए यह संभव नहीं था।” बंटी ने बताया कि “हमने सुशांत को फरवरी में साइन किया था और उसकी डेट्स भी थीं। उनके अचानक निकलने से हमें एक झटका लगा, विशेष रूप से रॉबी को, और उसपर तुरंत हामी भर दी।” भूमिका अंततः जॉन के पास गई। फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर भी थे। रोमियो अकबर वाल्टर ने बॉक्स ऑफिस पर मध्यम कारोबार किया और 50 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक कमाया।