google
google

निशा रावल ने आगे बताया ‘पुलिस को सारा स्टेटमेंट दे दिया है।'

    Tears in eyes, serious head injury, Nisha Rawal told the truth about broken relationship with Karan: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) आपसी मतभेत के चलते लगता चर्चा में बने हुए है। 31 मई को देर रात तब खलबली मच गई जब निशा अपने घर के नजदीक गोरेगांव पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पहुंची। अदाकारा ने अपने पति करण के खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में बदतमीजी करने और मारपीट का आरोप लगाया। इस शिकायत के बाद पुलिस में इस पर करवाई करते हुए पुलिस हिरासत में लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद 1 जून को करण मेहरा को जमानत दे दी। करण और निशा की शादी की कॉन्ट्रोवर्सी तेजी से सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में अब निशा रावल अपने घर के बाहर मीडिया से रूबरू हुईं। सोशल मीडिया पर निशा की फोटोज सामने आई हैं, जिसमें उनके माथे पर चोट लगी साफ नजर आ रही है।‘

    मीडिया से बात करते हुए निशा रावल ने रोते हुए बताया कि 14 साल पहले का करण और आज के करण  कोई बदलाव नहीं आया है। फैंस के बीच उनकी इमेज एक आदर्श लड़के की रही है। मैंने भी हमेशा यही कोशिश की है कि उनकी छवि वाही रहे। क्योंकि इससे उनके करियर पर असर पड़ता। वह हर बार गलती करते थे और कहते थे कि ऐसी गलती नहीं होगी।‘ अदाकारा ने पति के बारे में बात करते हुए आगे कहा ‘हम दोनों में मिलकर फैसला लिया कि हम दोनों इस रिश्ते को खत्म करते है। वो चंडीगढ़ से आने के बाद क्वांरटीन थे. कल जाकर रात को हमारी बहस हुई। वह हमेशा मुझे फिजिकली, मेंटली और इमोशनली अब्यूज करते रहे हैं, अब मुझे लगता है कि मुझे स्टैंड लेना चाहिए था।

    निशा रावल ने आगे बताया ‘पुलिस को सारा स्टेटमेंट दे दिया है। उन्होंने मेरी सारी जूलरी ले ली है। ही बात एलि‍मनी की, मैंने उनसे यही कहा कि आप पर भी भार न आए, हमारे ऊपर भार न आए. इस घर के लिए मेरे और करण के साथ काविश के पैसे भी लगाए हैं।