disha-patani-

    मुंबई: अदाकारा दिशा पटानी का कहना है कि कोई भी फिल्म बनाने में काफी समय लगता है, इसलिए उसकी कहानी ऐसी होनी चाहिए जो आपको उत्साहित करे। दिशा पटानी की आने वाली फिल्म ‘राधे : यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इस बृहस्पतिवार से ओटीटी मंच और ‘डीटीएच’ पर रिलीज होगी। अदाकारा ने बताया कि निर्देशक प्रभु देवा और सुपरस्टार सलमान खान के फिल्म से जुड़े होने के कारण भी उन्होंने इस एक्शन फिल्म के लिए हां किया ।

    फिल्म में दिशा के किरदार का नाम दीया है, जो एक सशक्त नारी है। दिशा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ फिल्म बनाने में काफी समय लगता है.. छह महीने से एक साल तक, इसलिए जरूरी है कि आप जो भी काम करें उसमें आपको मजा आए। फिल्म ‘राधे’ की जहां तक बात है, मुझे इसकी कहानी काफी पसंद आई।”

    उन्होंने कहा, ‘‘ इसके अलावा बेहतरीन निर्देशक और इतने बड़े अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिलना सोने पे सुहागा था।” दिशा ने कहा कि जब देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर बंद हैं और देश कोविड-19 की दूसरी लहर का सामना कर रहा है, ऐसे समय में आपकी फिल्म का रिलीज होना ‘‘सौभाग्य” की बात है।

    फिल्म ‘राधे’ इससे पहले पिछले साल 22 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन वैश्विक महामारी के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई थी। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे। फिल्म 40 से अधिक देशों में सिनेमाघर में भी रिलीज होगी। इसके अलावा ‘पे-पर-व्यू’ प्रसारण मंच ‘जी प्लेक्स’ पर भी प्रसारित की जाएगी।