उर्मिला मातोंडकर ने 18 साल बाद किया खुलासा की ‘भूत’ में काम करना था बड़ा रिस्की

    मुंबई: हिंदी फिल्मों में अपनी चुलबुली एक्टिंग से एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने लोगों का दिल जीत लिया था। लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही दीवाने नहीं थे बल्कि उनकी खूबसूरती के भी कायल थे। अब भले ही वे फिल्मों से दूर हैं मगर उन्होंने अपने करियर के दौरान कुछ ही समय के अंदर एक बड़ा मुकाम हासिल किया। एक्ट्रेस ने कई तरह के रोल्स प्ले किए। रोमांटिक फिल्मों में उनका जादू भी खूब चला। एक्ट्रेस ने एक हॉरर फिल्म भूत में भी काम किया है। इस फिल्म से उर्मिला मातोंडकर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म भूत को रिलीज हुए 18 साल हो चुके हैं।

    एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म भूत से जुड़े अपने एक को लुक शेयर करते हुए लिखा कि ‘इस फिल्म को रिलीज हुए 18 साल हो गए। इस फिल्म को लेना मेरे लिए एक बड़ा रिस्क था। क्योंकि कई सारी एक्ट्रेस ने इससे पहले ऐसे रोल्स करने के बारे में कभी सोचा नहीं था. इस फिल्म को और मेरे कैरेक्टर को इतना ज्यादा प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। उर्मिला की ये पोस्ट देखते ही फैंस भी पुरानी यादों में खो गए और उनके शानदार अभिनय की तारीफ करते नजर आए.…’ तस्वीर में उर्मिला मातोंडकर ने खिलौना पकड़ा हुआ है और डरी हुई नजर आ रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

    सोशल मीडिया पर उर्मिला मातोंडकर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।