शिकारा फिल्म मामला, विधु विनोद चोपड़ा का करारा जवाब कहा- “वे लोग गधे हैं”

मुंबई, फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म कुछ लोगो को अच्छी लगी तो कई लोगो ने इस फिल्म पर आपत्ति जताई थी. कई लोगो का मामना है कि इस फिल्म

मुंबई, फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म कुछ लोगो को अच्छी लगी तो कई लोगो ने इस फिल्म पर आपत्ति जताई थी. कई लोगो का मामना है कि इस फिल्म में कश्मीरी पंडितो के दर्द को सही तरीके से नहीं दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर कई विवाद चल रहे है. इस बीच विधु विनोद चोपड़ा ने इस फिल्म पर आपत्ति जताने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है.

यह भी पढ़े : मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन, घर में मिला शव

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने विधु विनोद चोपड़ा के बयान को ट्वीट किया है. इस ट्वीट में विधु ने कहा कि, 3 ईडियट्स ने पहले दिन 33 करोड़ कमाये थे और हम जानते थे कि शिकारा पहले दिन 30 लाख रुपये कमाएगी. मैं अपनी मां की याद में ऐसी फ़िल्म बनाता हूं जो पहले दिन 30 लाख रुपये का कलेक्शन करती है और लोग कहते हैं कि मैंने कश्मीरी पंडितों के दर्द का व्यावसायिकरण करने किया है. ऐसे लोग गधे हैं.

यह भी पढ़े : आमिर खान के किरदारों पर बना कैलेंडर, इस कार्टूनिस्ट ने किया कमाल

फिल्म शिकारा के कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म क्रिटिक्स एंड ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, इस फ़िल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ की ओपनिंग ली थी.  दूसरे दिन यानि शनिवार को 1.85 करोड़ मिले थे. वहीं रविवार यानि तीसरे दिन फ़िल्म शिकारा ने 1.90 करोड़ की कमाई की थी. कुल मिलाकर इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 4.95 करोड़ का कलेक्शन किया था.

पीरियड-ड्रामा ‘शिकारा’ एक प्रेम कहानी है, जो घाटी से कश्मीरी पंडितों के सामूहिक पलायन की सच्ची घटना के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें आदिल ख़ान और सादिया ने मुख्य किरदार में नजर आये थे.