What happened to Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla's breakup? Actor told the truth!

    टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी ने किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन इनको लेकर कई खबर सामने आती रहती हैं। बता दे कि सलमान खान के शो बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है। दोनों की फैन फॉलोविंग में इज़ाफ़ा हुआ हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और फैंस को ऐसा लगता है आनेवाले समय में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल सकती है क्योंकि शहनाज गिल को कई बार बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार करते देखा गया था। 

    बता दे कि पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ और शहनाज़ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन खबरों के मुताबिक अब ऐसा कहा गया है कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। दोनों अब एक दूसरे से सही ढंग से बात भी नहीं कर रहे हैं। अब इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट किया, ‘भाई आई बॉल्स ही चाहिए तो कुछ पॉजिटिव लिख लो। इतनी नेगेटिविटी कहां से लाते हो। आप मेरे बारे में मुझसे बेहतर कैसे जान पाएंगे। बस यही कह सकता हूं। भगवान आप सभी का भला करें।’ एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर फैंस जमकर रियेक्ट कर रहे हैं।

     

     

    दरअसल आपको बता दे कि हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि पंजाब की कटरीना कैफ कही जानेवाली शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में अब दरार आ चुकी है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि दोनों के बीच इस समय कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। यही नहीं फैंन्स को इस बात का झटका लगा की दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो चुकी है। हालांकि अब सिद्धार्थ ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए ऐसी अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है।

    बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ‘बिग बॉस 13’ की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी। सलमान खान का यह शो खत्म होने के बाद भी दोनों के चर्चे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में शहनाज गिल ने अपनी चुलबुली हरकतों से सभी का दिल जीता था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच अफेयर की बात कही जाती है। हालांकि अभी तक दोनों ने इस बात को कंफर्म नहीं किया है। वही इन दिनों शहनाज़ गिल अपने गज़ब के ट्रांसफॉर्मेशन से काफी चर्चाओं में हैं। शहनाज गिल को आजकल देखकर पहचान पाना भी मुश्किल है क्योंकि उनके लुक से लेकर उनका स्टाइल तक काफी बदल चुका है। उनकी लेटेस्ट तसवीरें हमेशा ही उनके प्रशंसकों को हैरान करती हैं।