when-govinda-slap-on-krushna-abhishek-face-during-the-drama-company-show

यह मामा-भांजे की जोड़ी एक दूसरे के सामने भी आना पसंद नहीं करती।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) और छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच पिछले कुछ सालों से रिश्ते खराब चल रहे हैं। यह मामा-भांजे की जोड़ी एक दूसरे के सामने भी आना पसंद नहीं करती।

इतना ही नहीं जब भी गोविंदा (Govinda)कपिल शर्मा के शो में मेहमान के तौर पर नज़र आये थे तो उस एपिसोड से कृष्णा (Krushna Abhishek) नदारद रहते हैं। गोविंदा (Govinda)और कृष्णा (Krushna Abhishek) के बीच चल रहे झगड़े के बारे में तो सभी को पता ही है। लेकिन, कुछ सालों पहले यह मामा -भांजे की जोड़ी एक शो में एक साथ नज़र आई थी। 

दरअसल, सोनी टीवी के एक कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ में गोविंदा (Govinda)और कृष्णा (Krushna Abhishek) एक साथ दिखाई दिए थे। इस शो में गोविंदा (Govinda)मेहमान बनकर आये थे। दोनों को देखकर कोई कह नहीं सकता था कि इनके रिश्ते में खटास आई है। इस शो में मामा-भांजे की जोड़ी ने जमकर मस्ती की थी।

इस शो में  गोविंदा, कृष्णा (Krushna Abhishek) अभिषेक और सुगंधा मिश्रा मस्ती कर रहे थे। लेकिन, मस्ती मज़ाक के दौरान गोविंदा (Govinda)ने कृष्णा (Krushna Abhishek) को थप्पड़ मार दिया। 

दरअसल, कृष्णा (Krushna Abhishek) अपने मामा यानि गोविंदा (Govinda)की तारीफ कर रहे थे। तब गोविंदा (Govinda)ने मस्ती में कृष्णा (Krushna Abhishek) के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। ये सीन देखकर सब लोग हैरान हो गए। लेकिन, दूसरे ही सेकेंड में कृष्णा हंसने लगे और गोविंदा (Govinda)ने उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद गोविंदा (Govinda)ने भी कृष्णा (Krushna Abhishek) की तारीफ की।