Will film release on digital platform due to lockdown-Karan Johar replied

लॉकडाउन के चलते कुछ फिल्मों की शूटिंग रुक गयी और कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे कर दी गई है। इस वजह से फिल्म का काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में चर्चा हो रही है कि कई फिल्मे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

Loading

मुंबई. वैश्चिक महामारी कोरोनावायरस से लड़ने के लिए भारत सरकार ने 17 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। इस लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान हो रहा है। इस लॉकडाउन के चलते कुछ फिल्मों की शूटिंग रुक गयी और कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे कर दी गई है। इस वजह से फिल्म का काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में चर्चा हो रही है कि कई फिल्मे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

इसीबीच एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के प्रोड्यूसर करण जौहर ने OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरी सभी मीडिया के दोस्तों से गुजारिश है कि फिल्म के लोगों के प्रति किसी मान्यता पर न पहुंचें। ये व्यवसाय के लिए चुनौतीपूर्ण समय है और झूठी खबरें केवल हालात खराब ही करेंगी। आधिकारिक खबर आने तक कृप्या इंतजार करिए। मेरी आपसे बस यही गुजारिश है।’

खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘मिमि’,’ इंदू की जवानी’, ‘झुंड’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी तक इस बात पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।