आखिर क्यों हरियाणवी छोरी सपना चौधरी बनी डांसर ? जानें पूरा माजरा  

सपना चौधरी के गाने रिलीज़ होती ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते हैं।

Loading

मुंबई. प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। उनके डांस को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो जाती है। सपना चौधरी के गाने रिलीज़ होती ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते हैं। सपना (Sapna Chaudhary) ने आज अपनी मेहनत से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। हालाँकि, यह कामयाबी हासिल करते हुए उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। 

सपना (Sapna Chaudhary) जब 18 साल की थीं, तब उनके पिता भूपेंद्र सिंह अत्री का देहांत हो गया था। पिता के जाने के बाद घर की सारी ज़िम्मेदारी सपना पर आ गई। पिता के जाने के बाद उन्होंने घर चलाने के लिए सिंगिंग और डांसिंग शुरू की। आगे जाकर सपना ने इसे ही अपना प्रोफेशन बना लिया।

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने बेहद कम समय में अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया। सपना का गाना “तेरी आंख्या का यो काजल” आज भी दर्शकों का पसंदीदा गाना है। देखते ही देखते सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गईं। 

करोड़ों दिलों की धड़कन बनी डांसर सपना चौधरी ज़्यादा पढ़ी लिखी नहीं हैं। खबरों के मुताबिक, सपना ने 12वीं तक पढ़ाई की है। उनके के पिता के निधन के बाद सपना ने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी। सपना चौधरी को अपने पिता की काफी याद आती है।

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की पर्सनल जिंदगी के बारे में तो हाल ही में डांसर ने एक बेटे को जन्म दिया है। सपना ने हरियाणवी स्टार वीर साहू से शादी की है। सपना चौधरी की शादी और मां बनने की खबर से सभी लोग हैरान हो गए थे। बेटे के जन्म के बाद सपना ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। 

वहीं, हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का गाना ‘चटक-मटक’ रिलीज हुआ है। यह गाना  यूट्यूब पर जबरदस्त धूम मचा रहा है। इस गाने में सपना जबरदस्त डांस करती हुई नज़र आ रही हैं।