पानी में डूबने से अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे और मंगेतर की हुई दर्दनाक मौत, जल्द करने वाले थे शादी

    25-year-old Marathi actress Ishwari Deshpande died, marriage was to take place next month: फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर आ रही है। मराठी अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे (Ishwari Deshpande dies) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा सोमवार सुबह गोवा के बरदेज तालुका के पास हुआ। गाड़ी में ईश्वरी के साथ उनके करीबी दोस्त शुभम देडगे (Shubham Dadge) भी मौजूद थे। एक्सीडेंट के बाद इन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ईश्वरी देशपांडे की गाड़ी सड़क से सीधे बागा क्रीक के गहरे पानी में जा गिरी और देखते ही देखते डूब गई।

    गोवा के बरदेज पुलिस ने ईश्वरी देशपांडे और शुभम देडगे का शव गहरे पानी से निकला है। दोनों का शव कार में बरामद हुआ। मिली जानकारी के अनुसार, ईश्वरी पांडे और शुभम तेज रफ्तार गाड़ी से सड़क से जा रहे थे। इसके बाद उनका संतुलन बिगड़ा और कार सीधे गहरे पानी में गिरी और डूब गई। अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिली है कि इन दोनों में से यह कार कौन चला रहा था। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by मुंबई बुलेट (@mumbai_bullet)

    मालूम हो कि ईश्वरी देशपांडे और शुभम देडगे एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और अगले महीने सगाई और उनके बाद शादी करने का प्लानिंग कर रहे थे। वेकेशन एन्जॉय करने दोनों 15 सितंबर को ही गोवा आए थे। रिपोर्ट की माने तो ईश्वरी और शुभम ने हाल ही में मराठी और हिंदी प्रॉजेक्ट्स से जुड़ी अपनी शूटिंग पूरी की थी। इसके बाद वह गोवा के लिए रवाना हुए थे। गोवा से वापसी के दौरान इनके साथ यह हादसा हुआ।