कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के एक महीने बाद पत्नी शिखा ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, फैंस हुए भावुक

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) कॉमेडियन (Comedian) राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है, लेकिन आज भी फैंस के दिलों में उनकी यादें ताजा है। वहीं उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को भी उनकी यादें आ रही है। हाल ही में शिखा श्रीवास्तव ने पति राजू श्रीवास्तव के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से राजू श्रीवास्तव का एक पुराना वीडियो शेयर की है। जिसमें वो किशोर कुमार का गाना ‘यादों में वो’ को गुनगुनाते नजर आ रहे है।

    वीडियो में राजू श्रीवास्तव एक कमरे में बैठे नजर आ रहे हैं और वो गाने को अपनी आवाज देते दिखाई दे रहे है। शिखा श्रीवास्तव ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आपको गए हुए एक महीना हो गया है लेकिन हम जानते हैं कि आप अभी भी हमारे साथ हैं और आगे भी रहेंगे..’ उन्होंने आगे लिखा, ‘धड़कन का बंधन तो धड़कन से है नैना मेरे असुअन भरे पूछ रहे गए हो कहां यादों में हो बातों में हो अब तो सिर्फ सपनो में हो नहीं पता था की ये गाना इतनी जल्दी (सिर्फ 12 दिन में) हकीकत में तब्दील कर दोगे। नहीं पता था की धड़कन ही धोखा दे जाएगी सबको हंसाते हंसाते हमें यूं रुला जाओगे ……’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raju Srivastav (@rajusrivastavaofficial)

    आखिरी में उन्होंने अपना नाम लिखा, ‘- शिखा श्रीवास्तव’ अब उनके इस पोस्ट पर फैंस भी काफी इमोशनल हो गए है। गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। वो 10 अगस्त को जिम में वर्क आउट कर रहे थे। जहां वो ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे कि अचानक उनके सीने में तेज दर्द उठा और वो नीचे गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां लगभग 42 दिनों तक इलाज के दौरान उनका 58 साल की आयु में 21 सितंबर 2022 को निधन हो गया था।