‘मन सुंदर’ में एक रहस्यमयी किरदार की हुईं एंट्री, अब शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

    सीरियल मन सुंदर की स्टोरी में दिनप्रतिदिन नए नए ट्विस्ट आते जा रहे है। अब इस शो में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है जो बड़ी बदसूरत नजर आती है, कौन है यह रहस्यमयी चरित्र, यह आपको शो के अपकमिंग एपिसोड्स देखकर पता चलेगा। सीरियल की फीमेल लीड रुचिता का रोल कर रही ऎक्ट्रेस श्रुति आनंद ने बताया कि रुचिता मंदिर गई थी और वहां एक लाचार बेबस लड़की टकराई जिसपर उसे बहुत दया आ गई और उसे लेकर वह घर आ गई। अब उस नए किरदार की जो एंट्री हुई है वह काफी धमाकेदार है। बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अभी तक जो कहानी चल रही है उससे काफी हटकर है। कौन हो सकती है यह लड़की, यह एक बड़ा ड्रामा दर्शकों को देखने को मिलेगा। यह बेचारी लड़की है जिसके पीछे गुंडे लगे हुए हैं, रुचिता को उस पे दया आती है और उसे घर लेकर आ जाती है। वह काम ढूंढ रही थी इसलिए रुचिता उसकी मदद करने का फैसला करती है। जब घर लेकर आती है तो निहार का रिएक्शन क्या है, मां पापा उसको रखना चाहते हैं या नही, उसपे पूरी स्टोरी आगे बढ़ती है, इंट्रेस्टिंग मोड़ आने वाला है। यह ट्विस्ट दर्शक एन्जॉय करेंगे।”

    निहार का रोल कर रहे शिवम खजुरिया ने बताया कि इस लड़की की एंट्री से मेरी और रुचिता की लाइफ में और घर मे भी काफी ट्विस्ट आने वाला है। या तो ये लड़की रुचिता का साथ देगी या फिर उसके खिलाफ रहेगी, उसके लिए आपको मन सुंदर देखना होगा। निहार की भाभी ऋतु का रोल कर रही मनीषा सक्सेना ने बताया कि यह सीन काफी ड्रामेटिक है। दंगल टीवी पे मन सुंदर नम्बर वन शो जा रहा है। जनता इसमे और ड्रामा चाहती है तो हम इसमे हर एपिसोड में नया टर्न ट्विस्ट डाल रहे हैं। मैं शो में नए मेहमान की एंट्री के लिए काफी उत्साहित हूं क्योंकि उस किरदार की वजह से शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। हमें ऑफ स्क्रीन यह सीन्स करने में बेहद मजा आ रहा है तो फिर दर्शक तो नेक्स्ट क्या होगा यह जानने के लिए उत्सुक रहेंगे। वह किरदार मैं अभी पहचान नहीं पाऊंगी इसलिए ऋतु की जिंदगी में उससे कोई बदलाव नहीं आता है लेकिन हां उससे एक रिश्ता है ऋतु का, जिसका खुलासा कब होगा यह हमें भी नही पता है।

    पूनम गोयल का किरदार कर रही अपर्णा घोषाल ने कहा कि दर्शकों को रुचिता का किरदार काफी कनेक्टेड लग रहा है उन्हें लग रहा है कि उसके साथ जो हो रहा है वो गलत हो रहा है। शो महिला सशक्तिकरण के सन्देश को भी आगे बढ़ाता है। घर में नए सदस्य की एंट्री अभी तक सस्पेन्स बनी हुई है हम सब पता ही कर रहे हैं कि कौन है यह लड़की। दादी ने बताया कि मैं अपनी बहू के साथ मिलकर नई प्लानिंग करती रहती हूं और रुचिता को परेशान करती हूं। रुचिता जिस लड़की को घर मे लेकर आई है हमें भी अब तक नही पता है कि कौन है ये लड़की। हमारे लिए रहस्यपूर्ण किरदार है वह। नई लड़की अमृता का रोल कर रही आयुषी खुराना ने कहा कि शो में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। अमृता सुनहरी बनकर आ रही है। टीवी सीरियल्स में दर्शकों ने ऐसा लुक कभी नही देखा होगा किसी लड़की का, काफी बदसूरत और काली लड़की दिखाई गई है, थोड़ा सस्पेन्स ड्रामा भी है, कौन है यह लड़की, क्या होने वाला है, किसी को कुछ नही पता। घरवाले नहीं जानते कि यह लड़की अमृता है, ऋतु को भी नही पता कि यह उसकी रिश्तेदार है। अमृता ऐसे क्यों आई है, उसके पीछे क्या वजह है, वह शो में देखना होगा।

    इस शो में रुचिता का रोल श्रुति आनंद और निहार का रोल शिवम खजुरिया कर रहे हैं। रुचिता के पिता का रोल अमिताभ घाणेकर, रुचिता की माँ का किरदार गीता बिष्ट और दादी का रोल काजल खान चंदानी कर रही हैं। रुचिता के भाई की भूमिका कृष्णा गणेश, फ्रेंड का रोल पलक जैन निभा रही हैं। निहार के पिता की भूमिका संजय, निहार की मां का रोल अपर्णा घोषाल, दादी का रोल ममता लूथरा और निहार के भाई का रोल सूरज पंजाबी कर रहे हैं। निहार की भाभी ऋतु का रोल कर रही हैं मनीषा सक्सेना।