देवोलीना भट्टाचार्जी से मिलने अस्पताल पहुंची ‘बिग बॉस 15’ एक्स-कंटेस्टेंट अफसाना खान, देखें वीडियो

    Loading

    मुंबई: ‘तीतलियान’ (Teetliyaan) फेम सिंगर और ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 ) की पूर्व प्रतियोगी अफसाना खान (Afsana Khan) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अस्पताल में भर्ती देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee ) से खास मुलाकात करती दिखाई दी। वीडियो में अफसाना-देवोलीना एक-दूसरे लगे मिलती और एक दूसरे को चूमती नजर आई। इस दौरान सिंगर ने देवोलीना की अच्छी सेहत की कामना की। 

    आपको बता दें, अफसाना जब बिग बॉस 15 के घर में थी तब देवोलीना घर के बाहर से लगातार उसे सपोर्ट करती नजर आ रही थी। खास बात यह है कि अफसाना जैसे ही बिग बॉस के घर से बाहर हुई वैसे ही घर में देवोलीना की गेस्ट के तौर पर एंट्री हुई थी।  आपको बता दें, अफसाना हाल ही में मुंबई पहुंची और शहर आने के बाद उन्होंने पहले देवोलीना भट्टाचार्जी से अस्पताल में जा कर मुलाक़ात की है। मालूम हो कि देवोलीना को एक टास्क करते समय चोट लग गई थी। इसके बाद जब दर्द बढ़ा तो अभिनेत्री ने अपनी चोट के लिए शुक्रवार (28 जनवरी) को ऑपरेशन किया।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Afsana Khan 🌟🎤 Afsaajz (@itsafsanakhan)

    बता दें कि देवोलीना को एक टास्क करते समय चोट लग गई थी। अभिनेत्री ने अपनी चोट के लिए शुक्रवार (28 जनवरी) को ऑपरेशन किया। टास्क के लिए देवोलीना को एक पोल पर खड़ा होना था और टिकट टू फिनाले जीतने के लिए बिग बॉस ने देवोलीना और रश्मि देसाई को आमने-सामने खड़ा कर दिया था। टास्क के दौरान अदाकारा बिना किसी शिकायत के 19 घंटे तक बिना रुके वहीं खड़ी रही थी। टास्क के दौरान जैसे ही देवोलीना गिरी उन्हें गंभीर चोट लग गई थी।