‘अनदेखी 2’ रिलीज से पहले आंचल सिंह का खुलासा, बोलीं- ‘वो डरावना अनुभव था….’

    Loading

    मुंबई: सीरीज ‘अनदेखी’ (Undekhi) एक्‍शन से भरपूर अपने दूसरे सीजन और कई अनसुलझे सवालों के जवाबों के साथ वापस लौट आई है। ‘अनदेखी’ की कहानी मनाली की खूबसूरत पृष्‍ठभूमि में बुनी गई है। यह एक दुर्भायपूर्ण रात को घटे एक भयानक अपराध पर आधारित है और अपराधियों एवं न्‍याय की मांग करने वालों के बीच के द्वंद्व को दिखाती है। आंचल सिंह ऊर्फ तेजी, जोकि अब अटवाल परिवार की बहू है, इस सीरीज के दूसरे सीजन में एक बहुत महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने वाली हैं। उन्‍होंने हाल ही में ऐक्‍शन से भरपूर सीक्‍वेंस के बारे में बात की और बताया कि इन सबसे गुजरने का उनका अनुभव कैसा रहा। उन्‍होंने कहा, “यह बेहद कमाल का अनुभव रहा है। मेरा किरदार कई दौर से होकर गुजरा है। उसे अब समाधानों की तलाश है और उसके लिये जोर-शोर से लड़ रही है।” 

    फिल्‍मांकन के दौरान हुई दिलचस्‍प बीटीएस घटनाओं के बारे में विस्‍तार से बताते हुये उन्‍होंने कहा, “इस सीजन में एक माउंटेन-क्रैश का दृश्‍य है, जिसमें मैं भी एक हिस्‍सा हूं। इस घटना को फिल्‍माना एक डरावना अनुभव था। जब आपको पता हो कि आप एक पहाड़ पर टकराने वाले हैं, तो यह बेहद खौफनाक लगता है। ऐक्‍शन टीम कमाल की थी और सभी कलाकारों को सपोर्ट कर रही थी, जो एक प्रोत्‍साहन देने वाली  बात थी। उनके सपोर्ट के बिना मुझे नहीं लगता कि मैं इस सीन को इतनी अच्‍छी तरह से कर सकती थी।” 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anchal Singh (@anchalsinghofficial)

     

    अनदेखी सीजन 2 का निर्माण बनीजय एशिया के सहयोग से अप्‍लॉज़ एन्‍टरटेनमेंट द्वारा किया गया है और इसके निर्देशक हैं आशीष आर शुक्‍ला। हर्ष छाया, सूर्या शर्मा, दिब्‍येंदु भट्टाचार्य, आंचल सिंह, अपेक्षा पोरवाल, अंकुर राठी, नंदिश संधू , मियांग चांग और तेज सप्रू द्वारा अभिनीत ‘अनदेखी सीजन 2’ की स्‍ट्रीमिंग सोनी लिव पर 4 मार्च से एक्‍सक्‍लूसिव रूप से शुरू होगी। (PR)