उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, 6वी मैरिज एनिवर्सरी पर कही ये बात

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हो लेकिन अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर हमेशा अपने चाहनेवालों के करीब रहने की कोशिश में रहती है।  ऐसे में उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई देते दिखाई दिए। कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर अपनी खूबसूरत पत्नी को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। 

    मोहसिन इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘आज जब हम अपनी शादी की 6वीं सालगिरह मना रहे हैं, मैंने इसके लिए आपको ‘थैंक यू’ कहना चाहता हूं। आपने इस शादी के लिए बहुत कुछ किया है। मैंने आपको बताना चाहता हूं कि मैं आपको बहुत प्यार करता हूं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

    तस्वीर में आप देख सकते है कि उर्मिला खूबसूरत बैंगनी कलर की साड़ी में नजर आ रही है। अदाकारा ने अपने बालों को बांधते हुए सफेद फूल का गजरा लगाया है। वहीं मोहसिन ने पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, उर्मिला मातोंडकर ने साल 2019 को कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। इसके बाद अभिनेत्री ने शिवसेना में एंट्री मारी थी।