‘आश्रम 3’ अभिनेता दर्शन कुमार को मिला अवार्ड, विद्युत जामवाल ने भी किया सलाम

    Loading

    मुंबई:  एक दिन उस पल के लिए, जिसे जीककर , जीवन खुशियों से भर सकता हैं । एक कोशिश, उस नेक काम के लिए जिसे तन ,मन और आत्मा तीनो एक होकर जिंदगी को बैलेंस बना दें । जी हा, मौका हैं ग्लोबल वेलनेस अवार्ड को जीने का , एक सामाजिक जागरूकता को प्रमोट करने का जहाँ पर जीवन को सुखी और  सफल  बनाने के लिए फिट रहना और हेल्थी रहना कितना जरूरी हैं ये बताया गया। जहाँ पर आश्रम श्रृंखला के उजागर सिंह यानी कि दर्शन कुमार अवार्ड लेने आये जो हमेशा हेल्थ अवेयरनेस को बढ़ावा देते हैं और अपने आप को फिट रखते हैं। वही एक्शन मास्टर विद्युत जामवाल भी इस नेक काम मे अपना योगदान देते नजर आए। विद्युत को भी ग्लोबल वेलनेस अवार्ड से पुरस्कृत किया गया। क्योंकि जहाँ हेल्थ और फिटनेस की बात आती हैं विद्युत जामवाल का चेहरा नजर आता हैं जो लोगो में हमेशा से स्टे फिट और बी हेल्थी रहने के फंडे पर जोर देते हैं। 

    ग्लोबल वेलनेस अवार्ड की ब्रांड एम्बेसडर रेखा चौधरी ने इस मौकों को सेलिब्रेट किया जहाँ पर उन्होंने जीवन को फिट रखने के बातों से लोगो को जागृत किया । रेखा चौधरी के इस नेक काम मे उनका साथ दिया पोलिटिकल लीडर और सोशल एक्टिविस्ट स्मिता ठाकरे जी ने । मुम्बई के राज भवन में ये अवार्ड फंक्शन सम्प्पन हुआ और महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के हाथों से अवार्डीस को सम्मानित किया गया। 

    इसके अलावा इस मौके पर सोनाली सिंह,फारूक कबीर,आकांशा सिंह जैसी तमाम हस्तियां मौजूद थी जिन्हें गवर्नर के हाथों सम्मान दिया गया।