‘आश्रम 3′ स्टार ईशा गुप्ता ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- वेडिंग ही थोड़ी सब कुछ है…’

    Loading

    मुंबई: ‘आश्रम 3’ (Aashram 3 ) में दमदार किरदार में नजर आने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। उनके किरदार को वेब सीरीज में काफी पसंद किया जा रहा है। अभिनेत्री ने लंबे समय के बाद ‘आश्रम 3’ के जरीए एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। ऑन-स्क्रीन न होने पर भी अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फॉलोअर्स को जोड़े रखना सुनिश्चित करती हैं। अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर देखा गया था, जहां उन्होंने शादी के बारे में पापराज़ी के साथ एक मजेदार बात की थी। 

    जब अभिनेत्री को शादी को लेकर सवाल किया गया तो, यह सुनते ही ईशा मुस्कुराई और बोली, ‘क्यू करे बेचारा शादी? नहीं कर ना?’ फोटोग्राफर ने एक बार फिर पुष्टि करते हुए पूछा। ईशा की प्रतिक्रिया थी, ‘हां..क्यू करे वो शादी … मैं भी नहीं कर रही हूं। शादी ही थोड़ी सब कुछ है।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    सोशल मीडिया पर ईशा अक्सर अपने जिम वर्कआउट के वीडियो पोस्ट करती हैं और अपने फॉलोअर्स को एक स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जिम में पसीना बहाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। ब्लैक बाइकर शॉर्ट्स और मैचिंग ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में ईशा अपने आकर्षक कर्व्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।