सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई आयुष शर्मा की धमाकेदार एंट्री, फिल्म में ऐसा होगा किरदार

    Loading

    मुंबई: पिछले साल रिलीज हुई ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) में सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) आमने-सामने थे। हालांकि फिल्म को समीक्षकों से अनुकूल समीक्षा नहीं मिली, लेकिन सलमान के प्रशंसकों ने सिनेमाघरों में फिल्म देखना सुनिश्चित किया। अब, ताजा रिपोर्टों से पता चलता है कि, सलमान और आयुष जल्द ही एक बार फिर परदे पर साथ दिखाई दे सकते हैं।

    ETimes की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि आयुष ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की टीम में शामिल होंगे। कहानी के अनुसार, सलमान के कथित तौर पर तीन ऑनस्क्रीन भाई हैं, और आयुष भाइयों में से एक के किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि इस मामले में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

    जहीर इकबाल को सलमान ने 2019 में फिल्म नोटबुक से लॉन्च किया था। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं और इसे खुद सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहले की रिपोर्टों के अनुसार, साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के निर्माण से दूर कदम रखा था। यह फिल्म 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि प्रशंसकों के लिए यह दोहरा जश्न होगा क्योंकि फिल्म सलमान खान के जन्मदिन के तीन दिन बाद रिलीज होगी।