Kajol
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री (Actress) काजोल (Kajol) वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वह ओवर-द-टॉप मंच डिज्नी+हॉटस्टार की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। इससे पहले, काजोल ने ‘नेटफ्लिक्स’ की फिल्म ‘त्रिभंगा’ के साथ 2021 में ओटीटी मंच पर अपनी नई पारी की शुरुआत की थी। डिज्नी+हॉटस्टार की ओर से जारी बयान के अनुसार, अभिनेत्री ने कहा कि एक नए स्वरूप में काम करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन मुझे चुनौतियों का सामना करना पसंद है।

    काजोल ने मीडिया को हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में जल्द किसी सीरीज में नजर आने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था, ‘मैं जल्द किसी ओटीटी शो पर काम शुरू करूंगी। यह एक महिला और उसके सफर की कहानी है।’ वहीं इस जानकारी को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया के जरिए भी अपने प्रशंसकों से शेयर की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

    वो अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें काजोल लाइट, कैमरा में बोलती है कि वो जल्द ही अपना शो लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लेकर उपस्थित होगी। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ कुछ हो रहा है, तुम नहीं समझोगे। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि हम क्या कर रहे हैं?’ उनके इस पोस्ट को अब तक १०लाख से अधिक लोग देख चुके है। (एजेंसी)