कार्तिक आर्यन के बाद आदित्य रॉय कपूर आए कोरोना की चपेट में, ओम का ट्रेलर लॉन्च होगा रीशेड्यूल

    Loading

    मुंबई: कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के बाद एक और अभिनेता कोरोना वायरस के चपेट में आया है। हम बात कर रहे है आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य जो अपनी आगामी फिल्म ओम: द बैटल विदिन की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा कार्यक्रम निर्धारित किया गया था, लेकिन आदित्य के सकारात्मक परीक्षण के साथ, इसे फिर से शेड्यूल किए जाने की संभावना है।” आज ही फिल्म के मोशन पोस्टर का अनावरण किया गया था और निर्माताओं ने वादा किया था कि ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा, हालांकि, अभी तक खुद अभिनेता की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

    इससे पहले आज, कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया था कि उन्होंने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अपने सोशल मीडिया पर लेते हुए, उन्होंने लिखा, “सब कुछ इतना सकारात्मक चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया (सब कुछ इतना सकारात्मक था, कोविड पीछे नहीं रह सका)।”

    हाल ही में, अक्षय कुमार ने भी COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। इस वजह से एक्टर को कान्स फिल्म फेस्टिवल को मिस करना पड़ा। हालाँकि, जैसे ही वह ठीक हो गया, वह सम्राट पृथ्वीराज के प्रचार के साथ वापस आ गया, जो 3 जून को सिनेमाघरों में आया। ओम: द बैटल विदिन 1 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित है और अहमद खान द्वारा समर्थित है।