पति आमिर अली से अलग होने के बाद संजीदा शेख को मिली बेटी आयरा की कस्टडी, पढ़े पूरी खबर

    After separation from husband Aamir Ali, Sanjeeda Sheikh gets custody of daughter Ayra: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक अभिनेता आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अलग हो गए है। लगभग नौ साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद आमिर-संजीदा ने अलग होने का बड़ा फैसला लिया है। इन दोनों की एक बेटी भी है। जिसका नाम आयरा अली है। हिंदुस्तान टाइम्स ने इस खबर की पुष्टी करते हुए बताया कि ‘तलाक के कागजात आए लगभग नौ महीने हो चुके हैं। यह कपल अपने जीवन में आगे बढ़ गए हैं। दोनों अपनी लाइफ को पर्सनल रखना चाहते है। यही वजह है कि आधिकारिक तौर पर किसी तरह का कोई बयान जारी नहीं किया हैं। 

    मीडिया में तलाक की खबर आने के बाद जब संजीदा और आमिर से संपर्क किया गया तो दोनों ने तलाक से न तो इनकार किया और न ही पुष्टि की। अभिनेत्री संजीदा ने सिर्फ इतना कहा कि ‘मैं अपने बच्चे का ख्याल रखना चाहती हूं।‘ वहीं आमिर अली ने कहा कि ‘मैं संजीदा की खुशियों की कामना करता हूं।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

    मीडिया रिपोर्ट में यह भी स्पष्ट किया गया है कि ‘संजीदा को उनकी दो साल की बेटी आयरा की कस्टडी मिल गई है, और बच्चा तलाक के बाद जाहिर तौर पर अपने पिता के घर में ही रह रही है। साल 2020 में कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस कपल की शादी में खटास आई है। बताया गया कि दोनों अलग रह रहे थे। उन अफवाहों के मद्देनजर, यह भी पता चला कि इस जोड़े का चार महीने का सरोगेट बेबी था। आमिर और संजीदा ने कभी भी अपने अलग होने की अटकलों पर ध्यान नहीं दिया।