ऐश्वर्या राय सुबह पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ कान्स 2022 के लिए रवाना हुई, देखें वीडियो

    Loading

    मुंबई: यह आधिकारिक तौर पर कान्स 2022 (Cannes 2022) का समय है! इस साल 17 मई से 28 मई तक होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), हिना खान, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी, नयनतारा जैसे कई सितारे कान्स के रेड कॉरपेट पर दिखाई देंगे। जहां दीपिका पहले ही कान्स पहुंच चुकी हैं, वहीं ऐश्वर्या को पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ कान्स फेस्टिवल के लिए रवाना होने के दौरान स्पॉट किया गया।

    मंगलवार की सुबह ऐश्वर्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अदाकारा ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी। जबकि बेटी आराध्या ने पिंक हुडी और डेनिम पैंट में नजर आई। वहीं अभिषेक ब्लू कलर की हुडी और डेनिम पैंट पहने हुए दिखाई दिए।

    परिवार ने कैमरों के लिए पोज दिए जबकि ऐश्वर्या ने सुनिश्चित किया कि आराध्या उनके करीब हो। उनके आने का एक वीडियो एक पपराजो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और न केवल ऐश्वर्या और अभिषेक को प्यार से नहलाया, बल्कि उनकी बेटी आराध्या की भी प्रशंसा की। जहां एक प्रशंसक ने उन्हें ‘खूबसूरत’ कहा, वहीं दूसरा यह देखकर हैरान रह गया कि वह कितनी जल्दी बड़ी हो गई है।