Drishyam 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) और एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) की स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी कलेक्शन का जलवा बरकरार रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार बिजनेस कर रही है। साल 2022 की दूसरी बड़ी बॉलीवुड ओपनर बनी इस फिल्म ने 60 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है। इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक से पॉजिटिव रिव्यु मिल रहा है।

    फैंस को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर यह उम्मीद जताया गया था कि इस फिल्म को पहले वीकेंड का खास फायदा होगा और वैसा ही देखने को मिला है। इस फिल्म ने तीसरे दिन यानि रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। सस्पेंस और ड्रामा पर आधारित फिल्म ‘दृश्यम 2’ की बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार ओपनिंग हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 21.59 करोड़ रुपये का बिजनेस की जबकि तीसरे दिन इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में और उछाल देखने को मिला।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    ये फिल्म रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 27 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘दृश्यम 2’ के तीनों दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म 63.97 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म को प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता और श्रिया सरन भी अपने अहम भूमिका में हैं। 50 करोड़ रुपये के बजट पर बनकर तैयार हुई ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। फिल्म की शानदार कमाई को देखकर मेकर्स काफी खुश हैं।