Akshara Singh Dance Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हमेशा अपने दिलकश (Captivating) अदाओं (Performances) से अपने फैंस (Fans) का दिल जीतती रहती है। खासकर वो अपने डांस के जलवों के लिए मशहूर है। अभिनेत्री आए दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के बीच में रहती है। हालांकि, अब तक एक्ट्रेस को कई सितारों के साथ डांस करते देखा जा चुका है, लेकिन इस बार वो एक नए टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ निगम के साथ नाचती दिखाई दे रही है।

    अभिनेत्री ने अपने इस डांस वीडियो को अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जो अब बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वो एक नए ट्रेंडिंग स्टेप पर डांस करते नजर आ रहे है। उनके इस वीडियो को बड़ी तेजी से लाइक किया जा रहा है। अब तक उनके इस वीडियो को 95 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। उनके इस वीडियो को यामिनी सिंह और टेलीविजन एक्ट्रेस कृतिका सेंगर धीर ने भी लाइक किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

    वीडियो में अक्षरा सिंह ब्लैक कलर की फ्रॉक और वाइट कलर का शूज पहनी है। वहीं सिद्धार्थ निगम वाइट कलर का टी शर्ट और कार्गो पहने है और साथ ही उन्होंने अपने सिर पर वाइट कलर का कैप भी लगा रखा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

    उनके इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी खुश है। अभी हाल ही में अभिनेत्री भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ ‘बवाल करेंगे’ होली सांग पर डांस करती नजर आई थी। उनके इस गाने ने वास्तव में बवाल मचा दिया था। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे है।