इंतजार हुआ खत्म, अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

    Loading

    Akshay Kumar ‘Sooryavanshi’ will be released in theaters on this day: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों लगातार अपनी आगामी फिल्मों के कारण चर्चा में बने हुए है। आने वाले दिनों ने अभिनेता कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस लंबी लिस्ट में ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) फिल्म भी शामिल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। ‘सूर्यवंशी’ के जरिए अक्की एक बार फिर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरिना कैफ के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। फिल्म में छोटे लेकिन अहम किरदार में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे। इसी बीच ‘सूर्यवंशी’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 

    22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की खबर के बाद ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के मेकर्स फिल्म को रिलीज करने को लेकर उत्साहित है। यह फिल्म इसी साल नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड हंगामा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘दिवाली के खास मौके पर ‘सूर्यवंशी’ दर्शकों के सामने होगी। मेकर्स फिल्म को 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।‘ बता दें, ‘सूर्यवंशी’ के मेकर्स ने इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द बड़ी घोषणा होगी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    मालूम हो कि अक्षय कुमार और कटरिना कैफ की ये बिग बजट फिल्म पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना माहामारी और लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने एक बार नहीं बल्कि 2 बार फिल्म की रिलीज डेट में बदला किया था। 24 मार्च 2020 के बाद मेकर्स ने फिल्म को साल 2021 में रिलीज करने की तैयारी कर ली गई थी लेकिन दूसरी कोरोना महामारी की लहर के करण फिर से रिलीज डेट पोस्टपोन करनी पड़ी।