Mirzapur 3
Photo- Instagram

    मुंबई : अभिनेता (Actor) अली फजल (Ali Fazal) ने आज अपने प्रशंसकों (Fans) को एक बड़ी गुड न्यूज (Good News) दी है। जिसे सुनकर उनके फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है। जी हां एक्टर ने अपने आगामी क्राइम ड्रामा सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ का सफर शुरू कर दिया है। इस संस्करण की कहानी में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। इस सीरीज के पहले और दूसरे संस्करण को दर्शकों से खूब प्यार मिला है।

    प्रशंसकों ने इसके तीसरे संस्करण की मांग की थी। वहीं अब अली फजल ने भी अपने फैंस के मनोरंजन का ध्यान रखते हुए इस सीरीज के रिहर्सल की तैयारी चालू कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीर बंद अंधेरे कमरें में ली गई है। अभिनेता हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘और समय शुरू होता है !! तैयारी, पूर्वाभ्यास और रीडिंग शुरू हो चुका है… लाठी लक्कड़ नहीं, अब नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी। लगाओ हाथ कमाओ कंटाप गुड्डू आ रहे हैं… अपने आप।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ali fazal (@alifazal9)

    उनके इस पोस्ट को अब तक एक लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है और उनके इस तीसरे संस्करण को देखने के लिए उत्साहित है। इस संस्करण का निर्माण फिल्म निर्माता गुरमीत सिंह एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले कर रहे है। सीरीज में अली फजल के अलावा अंजुम शर्मा, पंकज त्रिपाठी, हर्षिता शेखर गौर, मनु ऋषि चड्ढा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा और अमित सियाल अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस सीरीज का पहला संस्करण साल 2018 और दूसरा संस्करण 2020 में रिलीज हुआ था।