‘द हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के बीच मां सोनी राजदान और बहन शाहीन के साथ आलिया भट्ट ने किया एन्जॉय, देखें तस्वीर

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कुछ हफ्तों से लंदन में हैं क्योंकि वह गैल गैडोट के साथ हॉलीवुड डेब्यू (Hollywood debut) ‘द हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं। डियर जिंदगी की अभिनेत्री लंदन से तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं और ये इस बात का सबूत हैं कि वह वहां बिता रही हैं। खैर, आज आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दोनों बेटियों आलिया और शाहीन के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की। तीनों लंदन के एक रेस्टोरेंट में अपना समय एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

    सोनी राजदान ने जो तस्वीर साझा की, उसमें हम देख सकते हैं कि आलिया भट्ट काफी खूबसूरत लग रही है। उसने अपने बालों को एक बन में बांध लिया है और उसे सुनहरे हुप्स पहने देखा जा सकता है। वह शाहीन भट्ट के बगल में बैठी है जो डेनिम जैकेट पहने हुए अपने प्यारे डिंपल दिखा रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए सोनी ने लिखा, “हैलो देयर” तीन लाल दिल वाले इमोजी के साथ। आलिया ने कमेंट सेक्शन में लिया और लिखा, “हैलो मम्मी”।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

    बता दें हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा आलिया के पास फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ है। जिसमें वो  प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ काम करेंगी। करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।