आलिया भट्ट से शादी पर हुआ सवाल, कहा ‘मैं सिर्फ 25 साल की…’

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का शादी मीडिया और उनके फैन्स के बीच हॉट टॉपिक्स में से एक है। इसी भी अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा किया है।

Loading

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। काफी लंबे समय से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी शादी कब होगी मीडिया से लेकर फैन्स तक कई कयास लगाते दिखाई देते हैं। इसी बीच पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बड़ा खुलासा किया है। अदाकारा ने कहा, ‘हम दोनों अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। मैं सिर्फ 25 साल की हूं।’ 

आलिया भट्ट ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, ‘फिलहाल मेरा शादी करने का कोई इरादा नहीं है। मैं अब अभी काफी छोटी हूं। मुझे इस बात से हैरानी हूं कि लोग मुझे बार-बार सवाल करते है कि मैं शादी कब करूंगी? मैं बताना चाहूंगी कि इतनी जल्दी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी और इसके लिए मुझे कुछ समय चाहिए।’ मालूम हो कि, आलिया और रणबीर के फैन्स इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें अक्सर ट्रेंड होती नजर आती हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt Pics🌸 (@aliaabhattpics)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt Pics🌸 (@aliaabhattpics)

पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि आलिया और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को शादी का नाम देना चाहते हैं और यह जोड़ी साल 2020 की बजाय 2021 में शादी करेगी। खैर, आलिया के इस स्टेटमेंट के बाद ऐसा लगता है कि उनके फैन्स को इनकी शादी देखने के लिए और कुछ दिनों तक इंतजार करना पड़ेगा। बात दें, रणबीर और आलिया बहुत जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा कि आलिया और रणबीर की जोड़ी साथ नजर आएगी। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।