शूटिंग के लिए लखनऊ रवाना हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर पोस्ट कर लिखा- ‘एक नया दिन एक नई फिल्म…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बाते में फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता मुंबई में पत्नी जया बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ होली मनाते दिखाई दिए। बिग बी ने होली के बाद तस्वीर भी अपने  इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की थी। अभिनेता ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘होली की अनेक अनेक शुभकामनाएँ।’ ऐसे में अमिताभ बच्चन ने एक और तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने आगामी प्रोजेक्ट की जानकारी दी है।

    बिग बी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ‘ट्रैवल किया और ‘पिंक अप’ किया.. एक नया दिन एक नई फिल्म एक नई सीख..हर दिन..’ देखें पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

     बिग बी ने अपने ब्लॉग पर नए प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया कि वह एक नई फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे वह अपनी नई फिल्म के लिए अपने लुक बदला है। इसके अलावा उन्होंने यह भी साझा किया कि ‘शुरुआत में मेरे बाल लाल थे लेकिन धोने के बाद अब  गुलाबी बन गए है। 

    हाल ही में अमिताभ ‘झुंड ‘में एक फुटबॉल कोच की भूमिका में आए थे। फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था। इसमें उनके अभिनय को पसंद किया गया था और फिल्म को आलोचकों से बहुत प्यार मिला था। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ‘रनवे 34’ में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। साथ ही वह बहुत जल्द आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगे।