विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने फैमिली संग डिनर किया एन्जॉय, देखें तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने दिसंबर 2021 में शादी के बाद से ही लाइमलाइट बटोर ली है। कहने की जरूरत नहीं है कि शादी के बाद कपल ने एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छा तालमेल बिठाया है। शनिवार की शाम विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने परिवार के साथ मुंबई के वर्ली के एक रेस्तरां में डिनर आउटिंग करते हुए स्पॉट हुए। इस दौरान विक्की के पिता शाम कौशल, उनकी मां, भाई सनी कौशल और कैटरीना की मां, सुज़ैन टर्कोट (Suzanne Turquotte) नजर आई। 

    इस मौके के लिए कैटरीना ने डेनिम-ऑन-डेनिम लुक पहना था। अभिनेत्री ने अपनी ब्लू डेनिम शर्ट को मिनी डेनिम स्कर्ट के साथ वाइट हील्स पहनी थी। दूसरी ओर, विक्की ने कैजुअल आउटफिट में दिखाई दिए। उन्होंने ग्रे ट्राउजर के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी। कैटरीना की मां सुजैन को वाइट टॉप और ब्लैक  कलर की लूज ट्राउजर पहने देखा गया, जबकि विक्की की मां ने पारंपरिक पोशाक को भव्यता के साथ कैरी किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina & Vicky (@vickatloved)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KATRINA VICKY💓 (@katrinavickyfan__)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by PHONEBHOOT ON 15 JULY 2022✨❤️ (@katrina_kaif_kaushal09)

     

    लवबर्ड्स में सनी कौशल भी शामिल हुए, जिन्होंने शाम के लिए अपने स्टाइलिश आउटफिट से लोगों को प्रभावित किया। सनी ने जींस के साथ बोहो शर्ट पहनी थी और स्टाइलिश जूतों से अपने लुक को सील किया था। परिवारों ने रुक कर शटरबग्स के लिए पोज भी दिए। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल राजस्थान में एक भव्य शादी की थी और अपने सभी करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों को आमंत्रित किया था।