Tezaab 2
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अनिल कपूर (Anil Kapoor) और एक्ट्रेस (Actress) माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को लेकर दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ये एक बार फिर एक साथ रीमेक फिल्म में नजर आने वाले है। जी हां इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म निर्माता मुराद खेतानी ने की है। जिसके लिए उन्होंने फिल्म को बनाने की भी तैयारी शुरू कर दी है। अभिनेता और अभिनेत्री की सुपरहिट फिल्म ‘तेजाब’ का पार्ट 2 बहुत जल्द आने वाला है। इस खबर से मानों प्रशंसकों में नई ऊर्जा सी आ गई हो।

    फिल्म ‘तेजाब’ 11 नवंबर 1988 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक एन चंद्रा है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मुराद खेतानी ने एन चंद्रा से रीमेक के राइट्स खरीद लिए है। मुराद खेतानी फिल्म ‘तेजाब 2’ को लेकर काफी खुश है। हालांकि, निर्माता मुराद खेतानी ने स्टार कास्ट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म के रीमेक में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। बीते दिनों एन चंद्रा ने फिल्म ‘तेजाब’ के रीमेक पर ऐतराज जताते हुए कहा था कि क्लासिक फिल्मों के साथ छेड़खानी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि फिल्म ‘तेजाब’ की कहानी निर्धारित समय में उस दिनों के अनुसार तैयार की गई थी।

    अगर हम बात करें अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता बहुत जल्द फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, प्रजक्ता कोली और मनीष पॉल के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।