Patna Shukla
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपने नए फिल्म ‘पटना शुक्ला’ (Patna Shukla) की शूटिंग शुरू कर दिया है। इस फिल्म का निर्माण उनके खुद के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हो रहा है। इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही है। जहां पर फिल्म की पूरी शूटिंग होगी। इस बात की जानकारी खुद अरबाज खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के क्लैपर बोर्ड की तस्वीर को शेयर कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन विवेक बुड़ाकोटी कर रहे हैं।

    अरबाज खान द्वारा शेयर किए गए क्लैपर बोर्ड में सीन नंबर 81, शॉट नंबर 1 और टेक नंबर 1 लिखा नजर आ रहा है। उन्होंने क्लैपर बोर्ड की तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘पटना शुक्ला’ और अरबाज खान प्रोडक्शन ने भोपाल में शुरू से अंत तक शूटिंग शेड्यूल के साथ इसकी शूटिंग शुरू की।’ साथ ही उन्होंने फिल्म के एक्टर्स के नाम को भी टैग किया है। बता दें कि इस फिल्म में रवीना टंडन, सतीश कौशिक, अनुष्का कौशिक, मानव विज और चंदन रॉय सान्याल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

    इस फिल्म में अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी उनके साथ काम करेंगे। ये उनका डेब्यू प्रोजेक्ट है। अरबाज खान के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें बेस्ट विशेस दे रहे हैं। वहीं अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने भी उनके इस पोस्ट पर लिखा, ‘ऑल द बेस्ट अरबाज खान’ वहीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने भी पिंक हार्ट इमोजी शेयर किया है। अरबाज खान को संजय कपूर ने भी बेस्ट विशेस दिया है।