Arjan Bajwa
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) अर्जन बाजवा (Arjan Bajwa) अपनी हाल ही में रिलीज (Release) फिजियोलॉजिकल (Physiological) थ्रिलर (Thriller) शो (Show) ‘बेस्टसेलर’ (Bestseller) को लेकर इन दिनों काफी वयस्त (Busy) चल रहे थे। अपने इस दमदार शो को लेकर अभिनेता काफी सुर्खियों में है। इस शो में उनके एक्टिंग को लोग काफी  लंबे समय तक याद रखेंगे। ये शो 18 फरवरी को अमेज़न पर रिलीज किया गया है। इस शो को लेकर अभिनेता ने कड़ी मेहनत की है।

    चौकाने वाली बात तो ये है, की उन्होंने इस शो में अपने किरदार को निभाने के लिए अपने चेहरे का ट्रांसफॉर्मेशन ही करा डाला। वो इस शो में अपनी पूरी तैयारी के साथ उतरे है। इस शो की खास बात यह है, की अभिनेता ने जिस लुक को तैयार किया है वो दर्शकों के दिल में जगह बना लिया हैं। इस शो में वो दो किरदार के साथ नजर आ रहे है। पहले लुक में वो काफी प्रोफेशनल दिखाई दे रहे है। वहीं दुसरे लुक में वो बड़ी दाढ़ी और बड़े बालों के साथ दिखाई दे रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Arjan Bajwa (@iarjanbajwa)

    उनके इस लुक को देख दर्शक उनके तारीफों का पूल बांध दिए है। इतना ही नहीं जब उनके इस शो का ट्रेलर रिलीज हुआ था। तब उनके इस किरदार के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र देओल ने भी उनकी खूब तारीफ की थी और उन्हें शुभाकामनाएं भी दिए थे। शो तो 18 फरवरी को रिलीज हुआ है, लेकिन दर्शकों ने तो ट्रेलर से ही इस शो को काफी पसंद किया था। फैंस इस शो के रिलीज होने के लिए उत्साहित थे। इसके रिलीज के बाद उनका इंतजार खत्म हुआ। इस शो में अर्जन बाजवा के साथ मिथुन चक्रवर्ती, गौहर खान और श्रुति हसन भी अपनी भूमिका में नजर आ रहे है।