Aaryan Khan
File Photo

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जेल में रहेंगे या उन्हें मिलेगा बेल उनकी किस्मत का आज यानी 14 अक्टूबर को उनकी किस्मत का फैसला होगा होगा। गौरतलब है कि 13 अक्टूबर को दी गई जमानत याचिका पर आज सेशंस कोर्ट में सुनवाई होगी। कल कोर्ट ने दोनों वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख दिया था। 

    गौरतलब है कि आर्यन को 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। इस वक़्त आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। ऐसे में उनके वकील लगातार उनकी जमानत करवाने की कोशिश कर रहे हैं। 

    11 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई थी। तब कोर्ट ने बेल देने से मना कर दिया था। गौरतलब है कि आर्यन का केस सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) लड़ रहे थे। लेकिन अब आर्यन का अमित देसाई (Amit Desai) लड़ेंगे। अमित देसाई ने साल 2002 में हिट ऐंड रन केस में सलमान खान (Salman Khan) को जमानत दिलवाई थी।

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है।