An Action Hero Box Office Collection Day 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) की स्टारर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाने में नाकाम साबित हो रही हैं। फिल्म उम्मीद से कम कमाई कर रही है। फिल्म ने जहां 1.31 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की।

    वहीं फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कुछ खास सुधार देखने को नहीं मिला है। आयुष्मान खुराना की ये एक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरती नजर आ रही है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन जहां 1.31 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई की। वहीं दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 2.16 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। दोनों दिन को मिलाकर फिल्म अब तक 3.47 करोड़ रुपये ही जुटा पाई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    वहीं मेकर्स को संडे से खास उम्मीद है। माना ये जा रहा है कि शायद फिल्म के कलेक्शन पर पहले वीकेंड का फायदा देखने को मिलेगा। फिल्म को प्रशंसकों से खूब प्यार मिल रहा है। वहीं फिल्म को समीक्षकों से भी पॉजिटिव रिव्यु मिला है। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का आयुष्मान खुराना ने जोरदार तरीके से प्रमोशन किया है। वहीं आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी।