विक्रम भट्ट की ‘1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट’ में हुई ‘बालिका वधू’ फेम अविका गोर की एंट्री, हुआ आधिकारिक ऐलान

    Loading

    मुंबई: ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) टीवी शो से पॉपुलर हुई अविका गोर (Avika Gor) जल्द ही विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की आगामी हॉरर फिल्म ‘1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट’ (1920 Horrors of Heart) के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म महेश भट्ट द्वारा लिखी गई है और कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित की जाएगी। विक्रम भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अविका के फिल्म में शामिल होने की औपचारिक घोषणा की।

    अविका गोर, जो पहले तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं, 1920L Horrs of Heart के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं। अविका, महेश भट्ट और कृष्णा भट्ट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, विक्रम भट्ट ने लिखा, “1920 ने मेरे जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया और अब 1920 में सेट की गई एक और कहानी हिंदी फिल्मों में बेहद प्रतिभाशाली @avikagor और किरकिरा लड़की के करियर की शुरुआत करेगी। निर्देशक @कृष्णवभट्ट 1920 – दिल की भयावहता मेरे गुरु और गुरु @maheshfilm द्वारा लिखी गई है – इस बार मैं निर्माता की भूमिका निभा रहा हूं – उभरती प्रतिभा (sic) के लिए पंखों से जयकार करता हूं।”

    जैसे ही यह खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अविका के लिए बधाई संदेश आने लगे। अभिनेत्री के प्रेमी मिलिंद चांदवानी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेमिका को बधाई दी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, “वाह !! बधाई हो मेरे प्यार @avikagor! आप इसे मार देंगे !!!” इसका जवाब देते हुए अविका ने लिखा, “थैंक्स बेबी!”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

    निर्देशक कृष्णा भट्ट भी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। उसी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “वह फिल्म जिसने मेरी जिंदगी बदल दी और मुझे निर्देशक बनना चाहा – 1920! अब एक दशक से भी ज्यादा समय बाद मैं 1920 – हॉरर्स ऑफ द हार्ट को अपनी लीडिंग लेडी @avikagor के साथ डायरेक्ट करूंगी! सुपर इसे अपने दिल, अपने प्यार और अपने गुरु @vikrampbhatt और #MaheshBhatt से बनाने के लिए उत्साहित हूं, जो इसे लिख और प्रोड्यूस कर रहे हैं। #1920 #avikagor #vikrambhatt #maheshbhatt # Krishnabhatt #horrorfilm (sic)।”