कंगना रनौत की ‘धाकड़’ को ‘भाईजान’ सलमान खान ने किया सपोर्ट, एक्ट्रेस ने कहा- ‘थैंक यू माई दबंग हीरो…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने तब सभी को चौका दिया जब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी एक्शन फ्लिक ‘धाकड़’ (Dhaakad) का दूसरा ट्रेलर साझा किया। निर्माताओं द्वारा एक्शन का नया ट्रेलर जारी किए जाने के तुरंत बाद, सलमान ने टीम को बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया। सलमान खान ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘विशिंग टीम #धाकड़ द वेरी बेस्ट! @kanganaranaut @rampal72 @smaklai।’

    कंगना ने सलमान की पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू माय दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड… मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं… पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।’ यह सोशल मीडिया एक्सचेंज 20 मई को फिल्म की रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले आता है।

     

     

    कंगना के अलग-अलग लुक के अलावा फिल्म में एक्शन सीन पहले से ही सबका ध्यान खींच रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ बच्चन ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने आगामी जासूसी फिल्म के एक गाने का टीज़र साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। हालांकि, मेगास्टार ने बाद में इसे उन कारणों से हटा दिया, जो उन्हें सबसे अच्छी तरह से जानते थे।

    ‘धाकड़’ में कंगना रनौत ‘एजेंट अग्नि’ नाम की एक जासूस की भूमिका में हैं। वह मानव तस्करी कार्टेल चलाने वाले अर्जुन रामपाल द्वारा अभिनीत रुद्रवीर को पकड़ने के लिए बाहर है। फिल्म में दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी हैं। एक्शन-ड्रामा का निर्देशन रजनीश रज़ी घई ने किया है। फिल्म में कंगना के अलावा शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं।