Akshara Singh
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कुछ समय पहले उनका एक MMS वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें अभिनेत्री न्यूड अवस्था में किसी शख्स के साथ नजर आई थी। जिसपर अब अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन यूट्यूबर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई है। जिन्होंने उनके इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया था। अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन लोगों की क्लास लगाई हैं।

    उन्होंने कहा कि वो अपने काम में इतनी ज्यादा व्यस्त होती हैं कि कभी-कभी उन्हें रातभर काम करना पड़ता है और वो दिन में सोती है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है। उसपर उनका ध्यान नहीं जा पाता है, लेकिन कुछ लोगों ने उनके MMS वीडियो के लिंक उन्हें भेजे जिससे उन्हें इस फेक MMS वीडियो वायरल के बारे में पता चला। जिसपर उन्होंने कहा कि चंद रुपयों के लिए ऐसा गलत नहीं करना चाहिए क्योंकि आपके घर में भी मां, बेटी और बहन हैं। कुछ पैसों के लिए किसी की इज्जत को नीलाम न करें।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

    अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि ऐसे फेक न्यूज और वीडियो वायरल करके कोई उनका नाम खराब नहीं कर सकता और न ही कोई उनकी छवि को धूमिल कर सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी से भी डर नहीं लगता। अक्षरा सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कभी भी किसी फेक बात को सोशल मीडिया पर वायरल न करें जब तक आपके पास उसका कोई प्रूफ न हो। अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपका कर्म आपको ही लेके डूबेगा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा और हां तुमसे डर के लाइव नहीं आई आम लड़कियां परेशान न हो, ऊपर कोई आंच न आए इसलिए आई…… जैकारा शेरावाली का’