‘बधाई दो’ में अपने किरदार को लेकर भूमि पेडनेकर का खुलासा, बोलीं- ‘मैं समलैंगिक महिला बनी हूं…’

    Loading

    मुंबई: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने आने वाली फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ एक मुश्किल भूमिका का चयन किया है। इस फिल्म में भूमि और राजकुमार के अलावा अहम भूमिका में चुम दरंग भी हैं। ‘बधाई दो’ इस फिल्म में अदाकारा शारीरिक शिक्षा शिक्षक सुमन सिंह की किरदार में दिखाई देंगी, जो महिलाओं में रुचि रखती है। वह अपने परिवारों के दबाव से बचने के लिए शार्दुल (राजकुमार) नाम के एक पुलिस वाले से शादी करती है। फिल्म रिलीज से पहले भूमि पेडनेकर ने अपने रोल के बारे में खुलकर बात की है। 

    अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा कि ‘मैंने इस फिल्म में समलैंगिक महिला के किरदार में हूं। मैंने जब इस फिल्म को साइन किया जब मैं अपने इस किरदार के लिए काफी खुश थी । इस फिल्म और अपने किरदार के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। यह भूमिका मेरे लिए काफी अलग और चुनौती से भरपूर है। इंडिया टुडे से बातचीत में अदाकारा ने आगे कहा ‘हां, यह मेरी यौन वरीयता नहीं है, लेकिन क्या मेरी यौन वरीयता है? यह वही है जो फिल्म बोलती है।‘ 

     

    बात दें, फिल्म ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। होगी। पिछले शुक्रवार को ‘बधाई दो’ के मेकर्स ने मुंबई में एक स्क्रीनिंग रखी थी। इसमें भूमि और राजकुमार के अलावा, पत्रलेखा, अलाया एफ, ताहिरा कश्यप, कुणाल खेमू, सोहा अली खान जैसे सेलेब्स दिखाई दिए थे।