बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा धमाका, निर्देशक कोराताला शिव ने महेश बाबू-राम चरण के साथ फिल्मों की आधिकारिक पुष्टि की

    Loading

    मुंबई: आवारा निर्देशक कोराताला शिवा (director Koratala Siva) के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है। जहां चिरंजीवी अभिनीत फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) 29 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है, वहीं ‘भारत अने नेनु’ फेम निर्देशक अपनी अगली फिल्म एनटीआर 30 पर काम शुरू कर दिया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह जीवन से बड़ी, बेहतर और बड़ी फिल्में बनाने के लिए प्रवृत्त होते हैं। पिंकविला से बातचीत में निर्देशक कोराताला शिवा ने राम चरण (Ram Charan) और महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ फिल्में  करने की आधिकारिक पुष्टि की।

    कोराताला बिग बजट एक्शन, इमोशन और ड्रामा के साथ दर्शकों के सामने आएंगे। इस दिलचस्प पहली कहानी में निर्देशक महेश बाबू और दूसरी राम चरण के साथ काम करते दिखाई देंगे। कोराताला ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ‘मेरे पास एक फिल्म है जो महेश बाबू के साथ होगी। जाहिर है, यह एक सुपर कॉम्बिनेशन है। हमने 2 फिल्में की हैं, जो उनके करियर की सबसे बड़ी हिट हैं। हम निश्चित रूप से एक साथ एक फिल्म कर रहे हैं, जो एक हैट्रिक होगी।’ शिव कोराटाला ने अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में खुलासा किया। उन्होंने आगे कहा कि अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी।

    शिवा की अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म भी है। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक शूटिंग शेड्यूल और बाकी के बारे में फैसला नहीं किया है क्योंकि एए के पास पुष्पा 2 भी है। शिव कोराटाला आगे राम चरण के साथ एक फिल्म की भी पुष्टि करते हैं। बताया कि एक राम चरण के साथ होगा, एक अल्लू अर्जुन के साथ होगा और एक महेश बाबू के साथ होगा। मैं उनकी फिल्म की संख्या के अनुसार नहीं जानता, लेकिन उनकी और मेरी तारीखों के अनुसार, सब कुछ होगा पैन आउट होगा।’