राखी सावंत के पति रितेश का बड़ा खुलासा- नहीं दिया हैं अब तक पहली पत्नी को तलाक

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। राखी की शादी में तब से अटकलों का विषय बनी हुई है, जब से उन्होंने तीन साल पहले घोषणा की थी कि वह शादी के बंधन में बंधे हैं।

    राखी ने अपने पति के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री मार के सबको चौंका दिया था। राखी ने फाइनली अपने पति को शो में लाकर सबको गलत साबित कर दिया था। लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार फैंस ये सवाल पूछ रहे है की ये कोई टीआरपी स्टंट तो नहीं है?, हालांकि दर्शकों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि रितेश असल में राखी के पति हैं।

    हाल ही में अब रितेश बिग बॉस के घर के बाहर आ चुके हैं। लेकिन जब वे बिग बॉस के घर के अंदर थे तब रितेश की पूर्व पत्नी स्निग्धा प्रिया ने बताया था की अब तक औपचारिक रूप से उनका तलाक नहीं हुआ है। साथ ही उन्होंने रितेश पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था। ऐसे में अब रितेश ने स्निग्धा प्रिया पर के आरोपों का जवाब दिया हैं। 

    रितेश ने बताया कि अगर वह बहुत बुरे इंसान होते तो अब तक दोनों के बीच औपचारिक रूप से तलाक हो चुका होता। साथ ही रितेश ने ये भी कहा कि उनकी पत्नी सिर्फ उनको बदनाम करना चाहती हैं। साथ ही रितेश ने कहा- ‘मैंने हमेशा कहा है कि मैं बिहार से हूं और इन दिनों बेल्जियम में रह रहा हूं। स्निग्धा सिर्फ मुझसे पैसे निकालना चाहती हैं।’

    रितेश ने आगे कहा- ‘उन्हें राखी से बहुत ज्यादा पिछले कुछ सालों में इमोशनल लगाव रहा है। और साथ ही वह बहुत जल्द पत्नी स्निग्धा को तलाक दे देने वाले हैं।