चेकअप के लिए आए डॉक्टर पर भड़के शालीन भनोट, वीडियो सामने आने पर फैंस हुए अभिनेता के खिलाफ

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस के 16वें (Bigg Boss 16) सीजन को शुरू हुए लगभग एक हफ्ता बीत चुका है। घर में रह रहे कंटेस्टेंट के बीच वाद-विवाद, प्यार, दोस्ती देखने को मिल रही है। बिग बॉस के घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाने में कवायत करते दिखाई दे रहा हैं। इस सबके बीच कंटेस्टेंट और टीवी अभिनेता शालीन भनोट (Shalin Bhanot ) का अलग चेहरा सबके सामने आया है। अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बिग बॉस के मेकर्स द्वारा चेकअप के लिए भेजे गए डॉक्टरों को गालियां देते और धमकाते नजर आ रहे हैं। शालीन के इस व्यवहार को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में अभिनेता को ट्र्रोल करते दिखाई दे रहे है।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शालीन भनोट डॉक्टर से पूछते नजर आ रही हैं कि उनकी डिग्री और पढ़ाई क्या है? दरअसल, बिग बॉस के घर में शालीन, एमसी स्टेन और साजिद खान के बीच तीखी नोकझोंक हुई। जिसके बाद शालीन लगातार करते दिखाई दिए कि ‘वह साजिद खान के गुस्से से बहुत डरे हुए हैं।’ 

    शालीन की ये हालत को देखते हुए शो मेकर्स ने डॉक्टर को उनके चेकअप के लिए बुलाया था लेकिन शालिन उन्हें ही धमकी देते नजर आए। बिना वजह डॉक्टर से बदतमीजी करते और उनकी पढ़ाई को लेकर सवाल पूछते भी दिखाई दिए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके खिलाफ बोलते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्हें घर से बाहर निकालने की मांग भी की जा रही है। 

     

    इस बीच पहले शालीन और अर्चना के बीच चिकन खाने को लेकर काफी बहस हुई थी, जिसमें उन्होंने अर्चना को इस बारे में काफी कुछ बताया था। उन्होंने उन पर पर्सनल कमेंट भी किया। इन सबके चलते अब शालीन की जमकर आलोचना हो रही है।