Shreyas Talpade Discharged From Hospital

Loading

मुंबई: फिल्म एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) हार्ट अटैक आने के बाद से अस्पताल में भर्ती थे। बताया जा रहा है कि अब उनकी सेहत में सुधार है और उन्हें बुधवार को हॉस्पिटल से छुट्टी (Shreyas Talpade Discharged From Hospital) मिल गई है। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने दी है। एक्टर को 14 अक्टूबर को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई में अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

दीप्ती तलपड़े ने इंस्टाग्राम पर श्रेयस के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपनी फैमिली, दोस्तों और फैंस का शुक्रिया अदा किया है। श्रेयस की पत्नी ने लिखा, “मेरी जिंदगी, श्रेयस, घर वापस आ गया है…. सेफ और हेल्दी। मैं श्रेयस से यह कहते हुए बहस करूंगी कि मुझे नहीं पता कि मैं अपना भरोसा कहां रखूं। आज मुझे अपने सवाल का जवाब पता है। सवाल, सर्वशक्तिमान भगवान हैं। वह उस शाम मेरे साथ थे जब हमारी जिंदगी में यह मु्श्किल हादसा हुआ। मुझे नहीं लगता कि मैं अब से कभी उनके अस्तित्व पर सवाल उठाऊंगी।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepti Shreyas Talpade (@deeptitalpade)

मदद करने वालों का शुक्रिया 

दीप्ति तलपड़े ने मदद करने वालों का आभार जताया। उन्होंने आगे लिखा, “मैं एक पल रुकना चाहती हूं और हमारे शहर के अच्छे लोगों को थैंक्यू कहना चाहती हूं। उस शाम मैंने मदद के लिए फोन किया, मदद मांगी और उनमें से 10 मुझे मिल गए। जबकि श्रेयस कार के अंदर लेटे हुए थे, उन्हें नहीं पता था कि वे कौन हैं लेकिन वे मदद कर रहे थे-फिर भी वे दौड़ते हुए आए। उन सभी लोगों के लिए, आप उस शाम हमारे लिए भगवान के अवतार थे। थैंक्यू। मुझे उम्मीद है कि मेरा मैसेज आप तक पहुंच जाएगा।”

मैं दिल की गहराई से आपकी शुक्रगुजार रहूंगी

श्रेयस की पत्नी ने उन्हें मदद करनेवालों को लेकर लिखा, “मैं दिल की गहराई से आपकी शुक्रगुजार रहूंगी। यही इस महान शहर मुंबई की भावना है। यही मुंबई को बनाती है। हमें अपने हाल पर नहीं छोड़ा गया। हमारा ख्याल रखा गया। उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने दोस्तों, परिवार और हमारी फिल्म इंडस्ट्री…हिंदी और मराठी को सभी के प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। जिनमें से कुछ ने अपना सब कुछ छोड़ दिया और मेरे साथ खड़े थे। यह आप सभी की वजह से है। मैं अकेली नहीं था। मेरे पास सहारा लेने के लिए कंधे थे और मजबूत बने रहने के लिए अपार सपोर्ट था।”

बेले व्यू अस्पताल के स्टाफ को कहा ‘थैंक्यू’

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं बेले व्यू अस्पताल की शानदार टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने तुरंत कार्रवाई की और मेरे पति को बचाया। सभी डॉक्टरों, बहनों, भाइयों, लड़कों, मौसी, मां, प्रशासन और सुरक्षा, आपके काम के लिए कोई भी अमाउंट काफी नहीं है।’

फैंस का भी जताया आभार

श्रेयस की पत्नी ने आगे फैंस को भी शुक्रिया कहा, जिन्होंने श्रेयस के लिए चिंता जाहिर की थी। दीप्ति ने लिखा- “मैं सभी फैंस का शुक्रिया अदा करती हूं। इतने सारे लोगों को जिन्होंने श्रेयस की सुरक्षा और अच्छी सेहत के लिए मेरे साथ दुआ की, आपके प्यार, दुआओं और आशीर्वाद ने हमें मुश्किल से बाहर निकाला। धन्यवाद। उस शाम भगवान ने सभी की मदद की आप। दुनिया के हर कोने से और इसके लिए, मैं सच में विनम्र हूं और मैं हमेशा आभारी रहूंगी। थैंक्यू।”